Monday, November 5, 2012

'जय माँ हिंगुलाज' वीडियो एल्बम का काम पूरा हो चुका है और अतिशीघ्र यह आप लोगों तक पहुँच जाएगा



सभी प्यारे मित्रो, पाठकों एवं शुभचिन्तकों को जताते हुए प्रसन्नता है कि 

 आदिशक्ति माँ हिंगुलाज की अपार अनुकम्पा से  'जय माँ हिंगुलाज' वीडियो 

एल्बम का काम पूरा हो चुका है और अतिशीघ्र  यह आप लोगों तक पहुँच 

जाएगा . इस मेगा प्रोजेक्ट में मुझे  जिन महानुभावों ने तन, मन, धन से 

सहयोग किया है  वे सर्वश्री  विजय एस ठाकुर - पुणे, भंवरलाल छूंछा - मुंबई, 

ओम प्रकाश छूंछा - मुंबई,  शंकरलाल कीरी - डीसा, दिलीप जगड़ - पुणे, 

पंकज वार्डे - सूरत, हुकमीचंद भूत - सूरत, गोरधन छूंछा - सूरत, राजकुमार 

भक्कड़ - अहमदाबाद, चुन्नीलाल कीरी - रानीवाड़ा,  अमीलाल कीरी - सूरत, 

बाबूलाल छूंछा - जोधपुर,  मदनगोपाल  धनदे  - जयपुर  इत्यादि स्नेही स्वजन 

मेरा धन्यवाद स्वीकार करें . साथ ही अन्य सभी समर्थ स्वजनों और हिंगुलाज 

भक्तों से मेरा करबद्ध  निवेदन है कि  इस  अनुपम रचना को घर-घर पहुँचाने में 

मेरा  सहयोग करें.


यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे अभिनव सृजन है .  इसे लोकप्रिय करने 


के लिए अधिकाधिक संख्या में इसका वितरण अनिवार्य  है .  सभी  से मेरा 

अनुरोध है कि  चाहे डीवीडी  खरीद कर बांटें, चाहे  वीडियो में  विज्ञापनीय  

सहयोग करें............लेकिन  अपना योगदान अवश्य  दें .

धन्यवाद

- अलबेला खत्री 



No comments:

Post a Comment

jai maa hingulaj